बियांचेटो ट्रफल के साथ एग टैगिओलिनी 250 जीआर

11,70

बियांचेटो ट्रफल के साथ अंडा पास्ता। इस्तेमाल किए गए अंडे फ्री-रेंज मुर्गियों से आते हैं जिन्हें विशेष रूप से गैर-जीएमओ अनाज खिलाया जाता है। ड्यूरम गेहूं का चयन गैर-जीएमओ है, जिसे मार्चे क्षेत्र में विशेष रूप से उगाया, संग्रहित और वृद्ध किया जाता है। उच्च ग्लूटेन और ग्रैनुलोमेट्रिक इंडेक्स को बनाए रखने के लिए प्रमाणित ऑर्गेनिक, चिपचिपाहट से बचने और खाना पकाने के दौरान पास्ता की बनावट और मजबूती की गारंटी देने के लिए।

टिकट बिक चुके

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

बियानचेतो ट्रफल के साथ हमारी विशेष एग टैग्लियोलिनी एक प्रामाणिक पाक आनंद है, जिसमें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का संयोजन होता है जो एक स्वादिष्ट और परिष्कृत व्यंजन बनाने के लिए सामंजस्यपूर्ण रूप से मिश्रित होता है।

इन टैगलियोलिनी का आधार इतालवी मूल के ड्यूरम गेहूं सूजी से बना है, जो एक उत्तम स्थिरता और एक प्रामाणिक स्वाद की गारंटी देता है। ताजे अंडे, जो आटे का 33,4% बनाते हैं, टैग्लिओलिनी को एक अद्वितीय समृद्धि और बनावट देते हैं, जिससे प्रत्येक निवाला तालू के लिए आनंद का अनुभव बन जाता है।

लेकिन यह बियानचेतो ट्रफल (ट्यूबर बोरची विट.) है जो इस पाक रचना का असली सितारा है। अपनी बेहतरीन सुगंध और नाज़ुक स्वाद के साथ, बियानचेतो ट्रफ़ल टैगलियोलिनी को सुंदरता और परिष्कार का स्पर्श देता है। तैयार उत्पाद में 40% बियांचेटो ट्रफल की मौजूदगी एक प्रामाणिक स्वाद अनुभव की गारंटी देती है जो भीड़ से अलग दिखता है।

सामग्री का संयोजन पानी और नमक द्वारा पूरा किया जाता है, जो स्वाद को संतुलित करने और स्वाद का एक आदर्श सामंजस्य बनाने के लिए तालमेल में काम करते हैं। इसके अलावा, एक सुगंध भी जोड़ी गई है जो स्वाद की गहराई पर जोर देती है, एक आकर्षक खुशबू देती है जो पैकेज खोलते ही फैल जाती है।

बियानचेतो ट्रफल के साथ इन अंडे टैग्लिओलिनी की तैयारी बहुत सरल है। बस उन्हें केवल 2 मिनट के लिए उबलते पानी में पकाएं, और वे आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएंगे। ट्रफ़ल का स्वाद बढ़ाने के लिए आप इन्हें साधारण मक्खन और सेज के साथ, या मलाईदार और अनूठी बनावट के लिए हल्के क्रीम-आधारित क्रीम के साथ परोस सकते हैं।

चाहे आप अपने लिए या अपने मेहमानों के लिए विशेष भोजन तैयार कर रहे हों, व्हाइट ट्रफल एग टैग्लियोलिनी भोजन के अनुभव को अगले स्तर तक बढ़ाने के लिए सही विकल्प है। इन टैगलियोलिनी की अचूक सुगंध और अनूठे स्वाद का आनंद लें, और अपने आप को प्रामाणिक आनंद की गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा पर ले जाएं।

सामग्री: ड्यूरम गेहूं सूजी (गेहूं का मूल: इटली), ताजे अंडे (33,4%), सफेद ट्रफल (कंद बोरची विट।) 40% (0,6% तैयार उत्पाद), पानी, नमक, स्वाद।

संरक्षण विधि: ठंडी और सूखी जगह पर स्टोर करें।

समाप्ति तिथि: 24 महीने।

कैसे इस्तेमाल करे: खाना पकाने का समय: 2 मिनट।

एलर्जी: सोया के निशान हो सकते हैं।

प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा केजे 1560 किलो कैलोरी 368 वसा 3,3 ग्राम (जिसमें से संतृप्त फैटी एसिड 1,1 ग्राम) कार्बोहाइड्रेट 68,5 ग्राम (जिसमें से 1,8 ग्राम शर्करा) फाइबर 3,3 ग्राम प्रोटीन 14,4 ग्राम नमक 0,2 जीआर

भार 0,250 किलो
Marchio

उद्गम देश

इटली

कर की दर

4

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"बियांचेटो ट्रफल 250 जीआर के साथ एग टैग्लियोलिनी" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें