बबूल शहद और गर्मियों में ट्रफल 120 जीआर

13,65

बबूल शहद पर आधारित ब्लैक समर ट्रफ़ल स्वादयुक्त व्यंजन। एक क्षुधावर्धक के रूप में या दूसरे कोर्स के रूप में, अच्छे पुराने पेकोरिनो या फोसा पनीर के साथ आदर्श। ट्रफल हनी के साथ मिश्रित चीज।

1 उपलब्ध है

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

बबूल शहद पर आधारित हमारा ट्रफल फ्लेवर वाला डिलाईट, एक अनूठा स्वाद अनुभव है जो शहद की प्राकृतिक मिठास को ग्रीष्मकालीन ट्रफल के आवरण और अनमोल स्वाद के साथ जोड़ता है। यह स्वादिष्ट व्यंजन विशेष रूप से सबसे अधिक मांग वाले लोगों को संतुष्ट करने के लिए बनाया गया है और यह ऐपेटाइज़र और दूसरे कोर्स दोनों के रूप में एकदम सही है।

बबूल शहद, अपनी नाजुक मिठास और फूलों की सुगंध के साथ, ग्रीष्मकालीन ट्रफल के तीव्र स्वाद को बढ़ाने के लिए आदर्श आधार है। बबूल शहद का सावधानीपूर्वक चयन एक रेशमी बनावट और संतुलित स्वाद की गारंटी देता है जो ट्रफल के साथ खूबसूरती से मिश्रित होता है।

ग्रीष्मकालीन ट्रफल, जिसे ट्यूबर एस्टिवम विट के नाम से भी जाना जाता है, हमारी भूमि के बेहतरीन पाक खजानों में से एक है। अपनी विशिष्ट सुगंध और मिट्टी के स्वाद के साथ, ग्रीष्मकालीन ट्रफ़ल इस व्यंजन को विलासिता और मौलिकता का स्पर्श देता है, जो इसे विशेष अवसरों और सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज के लिए एकदम सही बनाता है।

ट्रफल फ्लेवर्ड डिलाईट अच्छे पेकोरिनो और फॉर्मैगियो डि फोसा जैसी पुरानी चीज़ों के लिए एकदम सही संगत है। ट्रफल्स की तीव्र सुगंध पुराने पनीर के स्वादों की जटिलता और गहराई के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जिससे एक स्वाद संयोजन बनता है जो आपकी इंद्रियों को प्रसन्न करेगा। इसकी रेशमी बनावट और फैले हुए स्वाद की पूरी सराहना करने के लिए आप इस व्यंजन को कुरकुरे क्राउटन पर परोस सकते हैं। या आप अद्वितीय स्वाद और सुगंध का एक पैलेट बनाने के लिए इसे मिश्रित चीज़ों के साथ मिला सकते हैं।

हमारा ट्रफ़ल स्वाद वाला व्यंजन एक स्वादिष्ट अनुभव है जिसका शांति और सावधानी से आनंद लिया जा सकता है, ताकि इस व्यंजन में मौजूद स्वाद और सुगंध की सभी बारीकियों की खोज की जा सके। आपके व्यंजनों में सुंदरता और परिष्कार का स्पर्श जोड़ें और हर अवसर को विशेष बनाएं। अपने भोजन का आनंद लें!

सामग्री: 96% बबूल शहद, 3% ग्रीष्मकालीन ट्रफल (ट्यूबर एस्टीवम विट।), स्वाद।

समाप्ति तिथि: 24 महीने।

कैसे उपयोग करें: एक ऐपेटाइज़र के रूप में या दूसरे कोर्स के रूप में आदर्श, अच्छे वृद्ध पेकोरिनो या फोसा पनीर के साथ। ट्रफल हनी के साथ मिश्रित चीज।

Organoleptic विशेषताएं: प्रकटन: अर्ध तरल रंग: पुआल पीला, उज्ज्वल गंध: विशिष्ट स्वाद: बहुत मीठा, सुगंधित। स्वाद के बाद की स्थिति नहीं: ठोस

एलर्जी: उत्पाद में एलर्जी पैदा करने वाले पदार्थ या ऐसे घटक वाले उत्पाद नहीं हैं। संग्रह, स्थानांतरण और प्रसंस्करण के दौरान, उत्पाद क्रॉस-संदूषण के किसी भी जोखिम के अधीन नहीं है। कोई ग्लूटेन या प्रिजरवेटिव नहीं है.

प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा: Kj 1419 / Kcal 334 वसा: 0 ग्राम जिसमें से संतृप्त फैटी एसिड 0 ग्राम कार्बोहाइड्रेट: 83 ग्राम जिसमें से शर्करा 81 ग्राम प्रोटीन: 0,5 ग्राम नमक: 0,04 ग्राम

भार 0,12 किलो
Marchio

एचएस कोड

04090000

उद्गम देश

इटली

कर की दर

10

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"बबूल शहद और ग्रीष्मकालीन ट्रफल 120 जीआर" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें