प्रस्तुतीकरण
TRUFFLEAT & UGOLINI

नमस्ते मैं Roberto Ugolini, कंपनी के संस्थापक Truffleat SRL

जो ट्रफ़ल्स के साथ और उसके बिना, ताज़ा ट्रफ़ल्स और विशेष उच्च गुणवत्ता वाले इतालवी उत्पादों के विपणन में 10 वर्षों से अधिक समय से काम कर रहा है।

ट्रफ़ल बाज़ार फलफूल रहा है, प्रति वर्ष कम से कम 12% की वृद्धि प्रवृत्ति के साथ।

हमारी कंपनी होरेका और रिटेल चैनल के लिए गैस्ट्रोनॉमिक उत्पादों की आपूर्ति करती है: मसाले, नमक, सॉस, स्नैक्स, अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल, पास्ता, ट्रफ़ल्स के साथ और बिना।

इटली में, यह ज्ञात है कि प्रत्येक क्षेत्र अपने व्यंजनों के लिए अपना खजाना रखता है। हर सामग्री मायने रखती है, सिर्फ शेफ और दादी के रहस्य ही नहीं!

मैं स्वयं इन ख़ज़ानों की खोज में गया, एक-एक करके, व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक निर्माता से मिला, इस प्रकार प्रत्येक उत्पाद को चखकर उसकी अच्छाई की गवाही दी, और फिर दो विशेष पंक्तियाँ बनाईं जिन्हें मैं आपके सामने प्रस्तुत करने जा रहा हूँ।

हम इतालवी उत्कृष्टता की तीन पंक्तियाँ पेश करते हैं, पहली ट्रफ़ल प्रेमियों को समर्पित है"लिनिया TRUFFLEAT”, दूसरा कैवियार प्रेमियों को समर्पित”लिनिया CAVIAREAT"और उत्कृष्ट इतालवी व्यंजनों के प्रेमियों के लिए तीसरा"लिनिया UGOLINI".

  • लाइन TRUFFLEAT - ट्रफल प्रेमियों का मिलन स्थल: विशिष्ट ट्रफ़ल-आधारित उत्पाद, 100% गुणवत्ता, और नशीले ताज़ा ट्रफ़ल किलो के हिसाब से बेचे जाते हैं। हमारी कंपनी डीएचएल कूरियर के माध्यम से ताजा ट्रफल भेजती है, ताजगी श्रृंखला के अनुपालन में सावधानीपूर्वक पैक की जाती है। गुणवत्ता और उत्पत्ति की गारंटी के साथ लेबल किया गया।
  • लाइन CAVIAREAT - कैवियार प्रेमियों का मिलन स्थल: उच्च गुणवत्ता वाले कैवियार का हमारा चयन: श्रेन्की इंपीरियल कैवियार, रॉयल ओस्सिएट्रा कैवियार, रॉयल बेरी कैवियार, बेलुगा हुसो हुसो कैवियार, हुसो डौरिकस कैवियार, रॉयल कलुगा कैवियार। हम कैवियार के लिए मदर-ऑफ़-पर्ल चम्मच जैसे सहायक उपकरण भी बेचते हैं।
  • लाइन UGOLINI - विशेष पारंपरिक इतालवी व्यंजन: 100% इतालवी उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला, क्षेत्रीय परंपरा के अनुसार तैयार की गई, उनकी गुणवत्ता और अद्वितीय विशेषताओं के आधार पर सावधानीपूर्वक चुनी गई है।

आप निम्न या उच्च रिज़ॉल्यूशन में पीडीएफ डाउनलोड करके, ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके उपभोक्ता कीमतों (थोक के लिए अनुकूलित कीमतें हैं) के साथ हमारे कैटलॉग और मूल्य सूचियां देख सकते हैं।

ROBERTO UGOLINI
संस्थापक और वैश्विक बिक्री निदेशक

ईमेल वैश्विक@truffleat.com
फोन: +393515111273
WHATSAPP: +393515111273

यदि आप लक्ज़रईट उत्पादों में रुचि रखते हैं और संभावित व्यावसायिक उद्यम पर चर्चा करना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें।