एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल पर आधारित व्हाइट ट्रफल फ्लेवर वाली ड्रेसिंग 100 मि.ली

6,60

व्हाइट ट्रफल फ्लेवर्ड एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

210 उपलब्ध है

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

सफेद ट्रफ़ल के स्वाद वाला हमारा अतिरिक्त वर्जिन जैतून का तेल रसोई का असली गहना है, जो सबसे अधिक मांग वाले लोगों को प्रसन्न करने के लिए तैयार है। उच्च गुणवत्ता वाले अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल से तैयार और कीमती सफेद ट्रफल की प्राकृतिक सुगंध से समृद्ध, यह मसाला आपके व्यंजनों को लालित्य और परिष्कार का स्पर्श देगा।

इसकी बहुमुखी प्रतिभा इसे रसोई में कई उपयोगों के लिए आदर्श बनाती है। आप इसे क्राउटन और फिलिंग के लिए एक मसाले के रूप में, ऐपेटाइज़र, पहले और दूसरे कोर्स के लिए, या ऑमलेट में एक विशेष स्पर्श जोड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसकी सुगंधित सुगंध किसी भी व्यंजन को निखार देगी, इसे एक अविस्मरणीय पाक अनुभव में बदल देगी।

इस सफेद ट्रफ़ल तेल की सबसे सराहनीय विशेषताओं में से एक ट्रफ़ल से समृद्ध सभी व्यंजनों के लिए सही आधार बनने की इसकी क्षमता है। इसके सुगंधित नोट्स सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ खूबसूरती से मेल खाते हैं, जो प्रत्येक व्यंजन के स्वाद को उच्चतम स्तर तक बढ़ा देते हैं।

हमारा तेल केवल उच्च गुणवत्ता वाली सामग्रियों का उपयोग करके सावधानी से तैयार किया जाता है। 99% अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल सफेद ट्रफल की प्राकृतिक सुगंध से समृद्ध होता है, इस प्रकार तेल की शुद्धता और ट्रफल की तीव्रता के बीच एक आदर्श संतुलन प्राप्त होता है। अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल स्वास्थ्य और कल्याण के लिए अपने लाभकारी गुणों के लिए जाना जाता है, और यह भूमध्यसागरीय व्यंजनों का एक मूल तत्व भी है, जो अपने वास्तविक और स्वादिष्ट स्वादों के लिए प्रसिद्ध है। सफ़ेद ट्रफ़ल के साथ, यह तेल अच्छे भोजन के प्रेमियों के लिए एक वास्तविक व्यंजन बन जाता है।

हमारे सफेद ट्रफल स्वाद वाले अतिरिक्त वर्जिन जैतून के तेल के साथ सफेद ट्रफल के जादू का अनुभव करें। सबसे सरल व्यंजनों से लेकर सबसे परिष्कृत व्यंजनों तक, यह मसाला आपको अपने अनूठे और अचूक स्वाद से जीत लेगा। चाहे आप खाने के शौक़ीन हों या नौसिखिया रसोइया, यह सफ़ेद ट्रफ़ल तेल हर व्यंजन को विशेष बनाने का रहस्य है। अपने भोजन का आनंद लें!

सामग्री: अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल 99%, सुगंध।

समाप्ति तिथि: 24 महीने।

संरक्षण विधि: ठंडी और सूखी जगह पर और सौर विकिरण से दूर रखें।

कैसे उपयोग करें: उत्पाद के गुणों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, प्रति व्यक्ति एक चम्मच तेल का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

ऑर्गेनोलेप्टिक विशेषताएं: प्रकटन: तरल रंग: हरे से पीले रंग में भिन्न होता है गंध: ट्रफल्स की विशेषता स्वाद: फलयुक्त, पका हुआ संगति: तरल अवस्था: तरल

एलर्जी: उत्पाद में एलर्जी पैदा करने वाले पदार्थ या ऐसे घटक वाले उत्पाद नहीं हैं। संग्रह, स्थानांतरण और प्रसंस्करण के दौरान, उत्पाद क्रॉस-संदूषण के किसी भी जोखिम के अधीन नहीं है। ग्लूटेन मुक्त।

प्राथमिक पैकेजिंग: कांच की बोतल।

उत्पाद के प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा: 3676 kJ / 894 kcal वसा: 99 ग्राम जिनमें से संतृप्त वसा अम्ल 18 ग्राम कार्बोहाइड्रेट: 0 ग्राम जिनमें से शर्करा 0 ग्राम फाइबर: 0 ग्राम प्रोटीन: 0 ग्राम नमक: 0 ग्राम

भार 0,100 किलो
Marchio

एचएस कोड

15179099

उद्गम देश

इटली

कर की दर

4

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल 100 मिलीलीटर के साथ बने सफेद ट्रफल स्वाद वाली ड्रेसिंग" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें