8 परिणाम प्रदर्शित करना

  • एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल पर आधारित व्हाइट ट्रफल फ्लेवर वाली ड्रेसिंग 100 मि.ली

    6,60

    व्हाइट ट्रफल फ्लेवर्ड एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

    Aggiungi अल Carrelloलोड हो रहा है फत्तो
  • EVO तेल अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल सफेद ट्रफल के साथ स्वाद

    6,45 - 9,15

    सफेद ट्रफ़ल (ट्यूबर मैग्नेटम पिको) के स्वाद वाले अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल पर आधारित मसाला। यह क्राउटन के लिए एक मसाले के रूप में और ऐपेटाइज़र, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए और किसी भी मामले में ट्रफ़ल्स के साथ सभी व्यंजनों के लिए आधार के रूप में आदर्श है। हमारे उत्तम मिश्रित अतिरिक्त वर्जिन जैतून का तेल पाक कला का आनंद है। बनावट में मलाईदार और मुलायम और स्वाद से भरपूर, ये तेल समझदार व्यंजनों और नौसिखिए रसोइयों को प्रसन्न करेंगे। अतिरिक्त वर्जिन जैतून के तेल में महीन ट्रफ़ल्स को डुबोने वाले कारीगरों द्वारा छोटे बैचों में उत्कृष्ट रूप से उत्पादित, हमारा सफेद ट्रफ़ल तेल हमारे काले ट्रफ़ल की तुलना में पतला होता है।

    चुननालोड हो रहा है फत्तो
  • इवो ​​ऑयल ब्लैक ट्रफल फ्लेवर्ड एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल

    6,00 - 8,85

    ब्लैक ट्रफ़ल (ट्यूबर मेलानोस्पोरम विट) के स्वाद वाले अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल पर आधारित मसाला। यह क्राउटन के लिए एक मसाले के रूप में और ऐपेटाइज़र, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए और किसी भी मामले में ट्रफ़ल्स के साथ सभी व्यंजनों के लिए आधार के रूप में आदर्श है। हमारे उत्तम मिश्रित अतिरिक्त वर्जिन जैतून का तेल पाक कला का आनंद है। बनावट में मलाईदार और मुलायम और स्वाद से भरपूर, ये तेल समझदार व्यंजनों और नौसिखिए रसोइयों को प्रसन्न करेंगे। अतिरिक्त वर्जिन जैतून के तेल में महीन ट्रफ़ल्स को डुबोने वाले कारीगरों द्वारा छोटे बैचों में उत्कृष्ट रूप से उत्पादित, हमारा काला ट्रफ़ल तेल हमारे सफेद ट्रफ़ल की तुलना में अधिक मजबूत है।

    चुननालोड हो रहा है फत्तो
  • अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल सफेद ट्रफल के साथ

    5,46 - 8,97

    एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल पर आधारित व्हाइट ट्रफल फ्लेवर मसाला। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

    चुननालोड हो रहा है फत्तो
  • सफेद ट्रफ़ल के साथ अतिरिक्त वर्जिन जैतून का तेल 250 मिली

    8,97

    सफेद ट्रफल (ट्यूबर मैग्नेटम पिको) के साथ अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल के स्वाद पर आधारित मसाला। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

    Aggiungi अल Carrelloलोड हो रहा है फत्तो
  • कोशर व्हाइट ट्रफल एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल 250 मिली

    16,80

    एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल पर आधारित व्हाइट ट्रफल फ्लेवर मसाला। कोषेर प्रमाणित। पहले कोर्स, दूसरे कोर्स, साइड डिश, क्राउटन और इसी तरह के अन्य उत्पादों को स्वादिष्ट बनाने के लिए तेल।

    Aggiungi अल Carrelloलोड हो रहा है फत्तो
  • ब्लैक ट्रफल के साथ एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल

    5,13 - 8,70

    एक्स्ट्रा वर्जिन ऑलिव ऑयल पर आधारित ब्लैक ट्रफल के स्वाद वाला मसाला। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

    चुननालोड हो रहा है फत्तो
  • ब्लैक ट्रफल के साथ अतिरिक्त वर्जिन जैतून का तेल 250 मिली

    8,70

    ब्लैक ट्रफल (कंद मेलानोस्पोरम विट) के साथ अतिरिक्त कुंवारी जैतून के तेल के स्वाद पर आधारित मसाला। यह क्षुधावर्धक, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट के लिए croutons और भराव के लिए एक मसाला के रूप में आदर्श है और किसी भी मामले में truffles के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में।

    Aggiungi अल Carrelloलोड हो रहा है फत्तो