ब्लैक समर ट्रफल के साथ पोलेंटा 350 जीआर

9,45

पीईटी जार में ब्लैक समर ट्रफल के साथ पोलेंटा।

टिकट बिक चुके

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

हमारा ब्लैक समर ट्रफल पोलेंटा इतालवी पाक परंपरा का एक भजन है, जो ब्लैक समर ट्रफल की बहुमूल्यता से समृद्ध है। एक ऐसा व्यंजन जो प्रामाणिक स्वादों का सार और ऐसे बहुमूल्य घटक के शोधन का प्रतीक है।

इस पोलेंटा का आधार पहले से पका हुआ कॉर्नमील है, जिसे त्वरित और सरल तैयारी की गारंटी के लिए चुना गया है। पहले से पका हुआ कॉर्नमील अपनी मलाईदार बनावट और देहाती स्वाद के लिए जाना जाता है, जो काले ग्रीष्मकालीन ट्रफ़ल्स के साथ खूबसूरती से मेल खाता है।

ट्यूबर एस्टिवम विट से आने वाला 1% सूखा हुआ ब्लैक समर ट्रफ़ल, इस व्यंजन का रहस्य है। इसकी व्यापक सुगंध और सुंदरता पोलेंटा में नाजुक ढंग से फैलती है, जिससे स्वादों की एक सिम्फनी बनती है जो खाने वालों का ध्यान खींचती है। पोलेंटा का प्रत्येक टुकड़ा एक संवेदी यात्रा है, जिसमें ब्लैक समर ट्रफल कॉर्नमील की नरम बनावट के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से मिश्रित होता है।

इस असाधारण पोलेंटा को तैयार करने के लिए, हम आटे को 1,5 लीटर ठंडे, पहले से ही नमकीन पानी में डालने की सलाह देते हैं। मिश्रण को लगभग 5/6 मिनट तक व्हिस्क से हिलाते हुए उबाल लें, हमेशा एक ही दिशा में। यह पोलेंटा को उसकी वांछित स्थिरता, मलाईदार और आवरण तक पहुंचने की अनुमति देगा।

साथ ही, आप चिंता मुक्त होकर इस स्वादिष्ट व्यंजन का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि हमारा उत्पाद ग्लूटेन और परिरक्षकों से मुक्त है। ब्लैक समर ट्रफल के साथ यह पोलेंटा इतालवी पाक परंपरा और उत्कृष्टता के लिए एक श्रद्धांजलि है, एक ऐसा व्यंजन जो घर में खाना पकाने की गर्मी और ब्लैक ट्रफल की अचूक सुगंध को व्यक्त करता है।

सामग्री: पहले से पका हुआ मकई का आटा, सूखे समर ट्रफल 1% (ट्यूबर एस्टीवम विट।), स्वाद। उत्पाद में शामिल नहीं है और यह आनुवंशिक रूप से संशोधित जीवों से नहीं आता है। ग्लूटेन मुक्त।

समाप्ति तिथि: 18 महीने।

कैसे उपयोग करें: आटे को 1,5 लीटर ठंडे, पहले से नमकीन पानी में छिड़कें, उबाल लें, लगभग 5/6 मिनट के लिए, हमेशा एक ही दिशा में हिलाते रहें।

ऑर्गेनोलेप्टिक विशेषताएं: प्रकटन: कॉर्नमील के विशिष्ट, सजातीय, बिना गांठ के, ट्रफल के टुकड़ों के साथ रंग: ट्रफल के टुकड़ों के साथ सुनहरा पीला गंध: कॉर्नमील की विशिष्ट सुगंध, किसी भी बाहरी गंध की अनुपस्थिति स्वाद: ट्रफल के नोट के साथ कॉर्नमील का विशिष्ट, बाहरी से मुक्त और विषम जायके राज्य: ठोस

एलर्जी: उत्पाद में एलर्जी पैदा करने वाले पदार्थ या ऐसे घटक वाले उत्पाद नहीं हैं। संग्रह, स्थानांतरण और प्रसंस्करण के दौरान, उत्पाद क्रॉस-संदूषण के किसी भी जोखिम के अधीन नहीं है। कोई ग्लूटेन या प्रिजरवेटिव नहीं है.

प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा केजे 1558 / किलो कैलोरी 367 वसा 1,3 ग्राम जिनमें से संतृप्त फैटी एसिड 0,3 ग्राम कार्बोहाइड्रेट 80,3 ग्राम जिनमें से शर्करा 0,5 ग्राम प्रोटीन 7,5 ग्राम नमक 0,01 ग्राम

भार 0350 किलो
Marchio

कर की दर

4

उद्गम देश

इटली

एचएस कोड

11022090

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"ब्लैक समर ट्रफल 350 जीआर के साथ पोलेंटा" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें