कीमती काले ट्रफल के साथ ट्रफल सॉस 3% 80 जीआर

7,56

3% बेशकीमती ब्लैक ट्रफल पर आधारित विशेषताएँ। यह croutons और ऐपेटाइज़र, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट और ट्रफ़ल्स के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में एक मसाला के रूप में आदर्श है।

टिकट बिक चुके

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

व्यावहारिक 3 ग्राम जार में मौजूद 80% फाइन ब्लैक ट्रफल वाला ट्रफल सॉस तीव्र और अनूठे स्वादों का विस्फोट है। सावधानी और बारीकियों पर ध्यान देकर तैयार किया गया, यह सॉस सामग्री का एक स्वादिष्ट संयोजन प्रदान करता है जो एक उच्च गुणवत्ता वाला स्वादिष्ट मसाला बनाने के लिए सामंजस्यपूर्ण रूप से मिश्रित होता है।

बटन मशरूम, एगारिकस बिस्पोरस, सॉस को एक समृद्ध और स्वादिष्ट आधार देते हैं। सूरजमुखी के बीज का तेल सामग्री के साथ मिलकर एक रेशमी और आवरणयुक्त बनावट देता है। 3% पर मौजूद बेशकीमती ब्लैक ट्रफल (ट्यूबर मेलानोस्पोरम विट.), इस सॉस का निर्विवाद नायक है, जो इसे विशिष्ट सुगंध और अचूक स्वाद देता है। इसकी उपस्थिति सीज़निंग में विलासिता और परिष्कार का स्पर्श जोड़ती है।

बोलेटस एडुलिस और संबंधित समूह के अन्य लोगों सहित पोर्सिनी मशरूम, सॉस को गहरे, मिट्टी जैसे स्वाद से समृद्ध करते हैं, जिससे स्वाद की जटिलता में योगदान होता है। सावधानी से चुनी गई सुगंध सुगंधित अनुभव को और अधिक तीव्र कर देती है, जबकि नमक और काली मिर्च स्वाद और तीखेपन को नियंत्रित करते हैं। यह सॉस ग्लूटेन या परिरक्षकों के बिना तैयार किया गया है, जो इसे ग्लूटेन-मुक्त आहार का पालन करने वालों के लिए भी उपयुक्त बनाता है। इन सामग्रियों की अनुपस्थिति स्वाद में शुद्धता और प्रामाणिकता की गारंटी देती है।

3% फाइन ब्लैक ट्रफल के साथ ट्रफल सॉस विभिन्न व्यंजनों में जोड़ने के लिए परिष्कृतता का एक स्पर्श है। आप इसका उपयोग ऐपेटाइज़र, पहले कोर्स, दूसरे कोर्स या यहां तक ​​कि अपने स्वादिष्ट सैंडविच को एक विशेष स्पर्श देने के लिए भी कर सकते हैं। तीव्र स्वादों के संयोजन के साथ, यह सॉस हर व्यंजन को एक अद्वितीय और यादगार पाक अनुभव में बदल देता है।

सामग्रियां: शैंपेनॉन मशरूम (एगरिकस बिस्पोरस), सूरजमुखी तेल, बेशकीमती ब्लैक ट्रफल (ट्यूबर मेलानोस्पोरम विट.) 3%, पोर्सिनी मशरूम (बोलेटस एडुलिस और संबंधित समूह), स्वाद, नमक, चीनी, काली मिर्च।

समाप्ति तिथि: 36 महीने।

कैसे उपयोग करें: उत्पाद के गुणों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, प्रति व्यक्ति 15-20 ग्राम क्रीम की मात्रा का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, इसे केवल नमक और अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल मिलाकर पैन में 5 मिनट तक गर्म करें। यह croutons और ऐपेटाइज़र, पहले और दूसरे पाठ्यक्रम, आमलेट और ट्रफ़ल्स के साथ सभी व्यंजनों के लिए एक आधार के रूप में एक मसाला के रूप में आदर्श है।

एलर्जी: उत्पाद में एलर्जी पैदा करने वाले पदार्थ या ऐसे घटक वाले उत्पाद नहीं हैं। संग्रह, स्थानांतरण और प्रसंस्करण के दौरान, उत्पाद क्रॉस-संदूषण के किसी भी जोखिम के अधीन नहीं है। कोई ग्लूटेन या प्रिजरवेटिव नहीं है.

प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा केजे 1015 / किलो कैलोरी 246 वसा 24,1 ग्राम जिनमें से संतृप्त फैटी एसिड 2,8 ग्राम कार्बोहाइड्रेट 4,7 ग्राम जिनमें से शर्करा 2,2 ग्राम फाइबर 0,7 ग्राम प्रोटीन 2,3 ग्राम नमक 3,8 जीआर

भार 0,080 किलो
Marchio

उद्गम देश

इटली

एचएस कोड

21039090

कर की दर

10

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"कीमती ब्लैक ट्रफ़ल 3% 80 ग्राम के साथ ट्रफ़ल सॉस" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें