ब्लैक समर ट्रफल के साथ कार्नरोली राइस 350 जीआर

9,45

पीईटी जार में ब्लैक समर ट्रफल के साथ कार्नरोली चावल। स्वादिष्ट पहला कोर्स। सर्वोत्तम परिणामों के लिए चावल को 60 सीएल में उबालें। लगभग 20 मिनट के लिए नमकीन पानी, खाना पकाने के अंत में स्वाद के लिए परमेसन डालें।

टिकट बिक चुके

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

ब्लैक समर ट्रफल के साथ हमारा कार्नरोली चावल, कार्नरोली चावल की उत्कृष्टता और ब्लैक समर ट्रफल की सुगंध का एक असाधारण संयोजन दर्शाता है। एक ऐसी रचना जो परंपरा और परिष्कार से मेल खाती है, जो असाधारण अच्छाई और एक मादक सुगंध के व्यंजन को जीवन प्रदान करती है।

इस व्यंजन का आधार प्रसिद्ध कार्नरोली चावल है, जिसे स्वाद को अवशोषित करने और खाना पकाने के दौरान धीरे-धीरे छोड़ने की क्षमता के लिए चुना गया है। कार्नरोली चावल, अपनी मलाईदार बनावट और समृद्ध कोर के साथ, एक ऐसा व्यंजन बनाने के लिए एकदम सही है जो हर काटने के साथ तालू को मंत्रमुग्ध कर देता है।

इस व्यंजन का जादुई स्पर्श 1% सूखे समर ट्रफल द्वारा दिया गया है, जो बेशकीमती ट्यूबर एस्टिवम विट से आता है। यह ब्लैक समर ट्रफ़ल, अपनी विशिष्ट सुगंध और सुंदरता के साथ, चावल के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से मिश्रित होता है, जो स्वाद की एक अनूठी गहराई देता है। प्रत्येक फोर्कफुल स्वाद की एक सिम्फनी है, जिसमें ब्लैक समर ट्रफल स्वाद के सही संतुलन में चावल के साथ जुड़ जाता है।

इस स्वादिष्ट पहले कोर्स को तैयार करने के लिए, हम चावल को 60 सीएल नमकीन पानी में लगभग 20 मिनट तक उबालने की सलाह देते हैं। यह चावल को धीरे-धीरे पकने देगा, पानी को अवशोषित करेगा और उस अल डेंटे स्थिरता को प्राप्त करेगा जो कार्नरोली चावल की पहचान है। एक बार पकने के बाद, आप डिश को उसके मलाईदारपन और असाधारण स्वाद से और समृद्ध करने के लिए अपना पसंदीदा पनीर, जैसे परमेसन, मिला सकते हैं।

ब्लैक समर ट्रफल वाला यह कार्नरोली राइस न केवल एक अविस्मरणीय पाक अनुभव का प्रतिनिधित्व करता है, बल्कि यह ग्लूटेन या परिरक्षकों के बिना व्यंजन की तलाश करने वालों के लिए एक स्मार्ट विकल्प भी है। एक ऐसा व्यंजन जो इटालियन स्वादों की प्रामाणिकता और ब्लैक ट्रफ़ल की नाजुकता को मेज पर लाता है, जो हर खाने में लजीज आनंद का विस्फोट देता है।

सामग्री: कार्नरोली चावल 98%, सूखे ग्रीष्मकालीन ट्रफल 1% (ट्यूबर एस्टीवम विट।), स्वाद।

समाप्ति तिथि: 24 महीने।

कैसे इस्तेमाल करे: स्वादिष्ट पहला कोर्स। सर्वोत्तम परिणामों के लिए चावल को 60 सीएल में उबालें। लगभग 20 मिनट के लिए नमकीन पानी, खाना पकाने के अंत में स्वाद के लिए परमेसन डालें।

ऑर्गेनोलेप्टिक विशेषताएं: प्रकटन: नियमित रंग: ट्रफल के टुकड़ों के साथ सफेद गंध: उत्पाद की विशिष्ट और सुखद स्थिति: ठोस

एलर्जी: उत्पाद में एलर्जी पैदा करने वाले पदार्थ या ऐसे घटक वाले उत्पाद नहीं हैं। संग्रह, स्थानांतरण और प्रसंस्करण के दौरान, उत्पाद क्रॉस-संदूषण के किसी भी जोखिम के अधीन नहीं है। कोई ग्लूटेन या प्रिजरवेटिव नहीं है.

प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा केजे 1502 / किलो कैलोरी 354 वसा 0,9 ग्राम जिनमें से संतृप्त फैटी एसिड 0,2 ग्राम कार्बोहाइड्रेट 78 ग्राम जिनमें से शर्करा 0,2 ग्राम फाइबर 2,7 ग्राम प्रोटीन 7,6 ग्राम नमक 0,01 जीआर

भार 0,350 किलो
Marchio

उद्गम देश

इटली

कर की दर

4

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"ब्लैक समर ट्रफल 350 जीआर के साथ कार्नरोली चावल" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें