ट्रफ़ल्स के साथ पहला कोर्स truffleat

LuxurEat: दुनिया में इतालवी उत्कृष्टता

गुणवत्तापूर्ण इतालवी भोजन की ओर बढ़ने से पहले निजी बैंकिंग में करियर। Roberto Ugoliniएशिया में 25 साल बिताने के बाद, एक सटीक परियोजना के साथ रोम लौटता है: नवोन्वेषी लजीज प्रस्तावों की एक सूची के साथ इतालवी उत्कृष्टता को पूरी दुनिया के लिए उपलब्ध कराना।

Ugolini, विश्व पाक-कला में उत्कृष्टता का पर्याय एक ब्रांड...

मेड इन इटली हमारा डीएनए है। यही हमें दुनिया में गौरवान्वित करता है।

Roberto Ugolini

मैंने 14 साल पहले मेड इन इटली को एशिया में आयात करके शुरुआत की थी, और जब मैं भोजन और वाइन के संदर्भ में मेड इन इटली की बात करता हूं तो मैं गुणवत्ता, उत्कृष्टता, मूल्यों और स्वादों पर केंद्रित एक गतिविधि का उल्लेख कर रहा हूं।

दुर्भाग्य से जब आप विदेश जाते हैं तो वहां कई लोग होते हैं जो इटालियन होने की बात करते हैं, लेकिन व्यावसायिकता एक अलग चीज है। एशियाई अनुभव को विकास और महान संतुष्टि के क्षणों की विशेषता थी, जब तक कि कोविड का आगमन नहीं हुआ, एक ऐसा क्षण जिसने अनिवार्य रूप से इस प्रवृत्ति को बाधित किया और जिसने मुझे इटली पर "पुनर्विचार" करने के लिए प्रेरित किया। मेरे किरदार ने मुझे हमेशा यह सोचने के लिए प्रेरित किया है कि नकारात्मक एपिसोड नए विचारों को उत्पन्न करने के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में काम करते हैं और इस मामले में भी ऐसा ही हुआ। इसलिए मैंने अपना दृष्टिकोण बदल दिया और एक ब्रांड बनाया जिसका लक्ष्य इटली में कल्पना, डिजाइन और उत्पादन करना है ताकि विदेशों में भी बेचा जा सके, मेरे बेटों जियोर्जियो और विलियम के सहयोग से, जो पहले से ही दुनिया भर के विभिन्न बाजारों में शामिल हैं और काम कर रहे हैं। हम प्राचीन स्वादों, हमारे भोजन के मूल्यों और हमारी उत्पत्ति की पुनः खोज पर शोधन पर आधारित उत्पादन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें रचनात्मकता का वह स्पर्श शामिल है जो कच्चे माल को और अधिक आकर्षक बनाने में सक्षम है जो पहले से ही अपने आप में बहुत मूल्यवान है। . “Ugolini" हमारा नया ब्रांड है, उपयोग में आसान नाम, जिसे अब उपभोक्ता के लिए गुणवत्ता और हमारे भागीदारों के लिए विश्वसनीयता का पर्याय माना जाता है।

विदेश में कई साल, लेकिन एक इटालियन आत्मा हमेशा अग्रभूमि में रही।

मैं इस कथन से पूरी तरह सहमत हूं. आश्चर्य की बात नहीं है, अपने शहर से 25 साल दूर रहने के बावजूद मैंने अपना मजबूत रोमन उच्चारण नहीं खोया। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मैंने कभी भी उपभोक्ता को मेरे मूल को भूलने या व्यवसाय की अवधारणा को बदलने की अनुमति नहीं दी है। मैं पूरी तरह से इटालियन ही रहा, एशिया में "पिन्सा रोमाना" आयात करने वाला पहला व्यक्ति होने पर मुझे गर्व है, साथ ही मैंने अपने ग्राहकों को "ट्रफल" शब्द का अर्थ समझाया, एक शब्द जो तब तक आलू के समान कुछ सुझाता था। आज 15 कंपनियां हैं जो एशिया में ट्रफ़ल्स का आयात करती हैं, लेकिन इस उत्पाद और कंपनी को प्रतिष्ठा देने के लिए उरबानी, इतालवी उत्कृष्टताओं में से एक, अधोहस्ताक्षरी था। और बड़े गर्व के साथ.

अब वापस इटली में, किन परियोजनाओं के साथ?

आज मैं 25 साल पहले की तुलना में कम युवा हूं और मैं इन 25 वर्षों की गतिविधि में प्राप्त सभी अनुभवों का उपयोग करके अपने देश में रहने का इरादा रखता हूं। हमारे सभी उत्पाद अब "लक्सरईट" नामक एक ही ब्रांड के अंतर्गत रखे गए हैं, जो स्पष्ट रूप से पूरी दुनिया के लिए हमारी उत्कृष्टताओं को उपलब्ध कराने के लक्ष्य की घोषणा करता है, सबसे पहले ट्रफल और कैवियार, क्योंकि हर कोई नहीं जानता कि इटली दुनिया में कैवियार का दूसरा सबसे बड़ा उत्पादक है। रुचिकर प्रस्तावों से बना एक कैटलॉग जो हमारी नवोन्वेषी भावना को दर्शाता है। अब मैं कैवियार तेल और नमक जैसे नवीन उत्पादों की आगामी रिलीज की घोषणा कर सकता हूं, जो लजीज दुनिया के लिए एक वास्तविक नवीनता है, इसके अलावा, ऐसे उत्पाद जो स्लो फूड प्रमाणित होंगे और, अंतिम लेकिन कम महत्वपूर्ण नहीं, पूरी तरह से उत्पादों के लिए समर्पित कैटलॉग की आगामी प्रस्तुति कोषेर.

रॉबर्टो, आपके लिए मेड इन इटली क्या है?

यह हमारा डीएनए है. यही हमें दुनिया में गौरवान्वित करता है। एक छोटा सा देश जिसे विदेशों में बड़ा माना जाता है। अक्सर हमारे देश की तुलना में विदेशों में अधिक। मेड इन इटली, विशेष रूप से खाद्य क्षेत्र में, नवीनता और प्रतिभा है, दो कारक जो पहले से ही उत्कृष्ट उत्पादों को और भी बेहतर उत्पादों में बदलने की निरंतर खोज में अपनी सर्वश्रेष्ठ अभिव्यक्ति पाते हैं।

साक्षात्कार के लिए बनाया गया अनोखी पत्रिका

एक जैसे वस्तु