पिस्ता फैलाने योग्य क्रीम 190 जीआर

6,60

"गुस्टो" पिस्ता फैलाने योग्य क्रीम। सामग्री: सफेद क्रीम (चीनी, गैर-हाइड्रोजनीकृत वनस्पति तेल और वसा (सूरजमुखी का तेल, नारियल का तेल, कोकोआ मक्खन), स्किम्ड मिल्क पाउडर [12%], मट्ठा पाउडर, इमल्सीफायर (E322 सोया लेसिथिन), फ्लेवरिंग (वानीलिन)), पिस्ता 20%, रंग E100, E141।

टिकट बिक चुके

सुरक्षित भुगतान
  • Stripe
  • वीजा कार्ड
  • मास्टर कार्ड
  • अमेरिकन एक्सप्रेस
  • डिस्कवर कार्ड
  • पेपैल
  • वेतन एप्पल

पिस्ता स्प्रेडेबल क्रीम एक प्रामाणिक आनंद है जो पिस्ता की तीव्र सुगंध के साथ सफेद क्रीम की मिठास को जोड़ती है। यह व्यंजन उच्च गुणवत्ता वाली सामग्रियों के सावधानीपूर्वक चयन का परिणाम है, जो एक असाधारण स्वाद अनुभव प्रदान करने के लिए विशेषज्ञ रूप से संतुलित है।

इस क्रीम का आधार एक अनूठी मखमली सफेद क्रीम है। व्हाइट क्रीमर सामग्री में चीनी, सूरजमुखी तेल, नारियल तेल और कोकोआ मक्खन जैसे गैर-हाइड्रोजनीकृत वनस्पति तेलों का मिश्रण शामिल है। यह मिश्रण क्रीम को एक रेशमी बनावट और भरपूर मिठास देता है।

12% स्किम्ड मिल्क पाउडर और मट्ठा पाउडर क्रीम के साथ मिलकर एक चिकना और मलाईदार आधार बनाने में मदद करते हैं। E322 सोया लेसिथिन इमल्सीफायर बनावट को स्थिर करने और एक समान परिणाम सुनिश्चित करने में मदद करता है।

इस फैलने योग्य क्रीम का दिल कीमती पिस्ता द्वारा दर्शाया गया है, जो मिश्रण का 20% बनाता है। पिस्ता इसे एक विशिष्ट स्वाद और टोस्टेड हेज़लनट नोट देता है, जो क्रीम की मिठास के साथ एक आदर्श सामंजस्य बनाता है।

पिस्ता स्प्रेडेबल क्रीम उन लोगों के लिए आदर्श है जो बहुमुखी और व्यावहारिक रूप में पिस्ता के प्रामाणिक स्वाद और सुगंध का आनंद लेना चाहते हैं। ब्रेड, टार्ट या बिस्कुट के स्लाइस पर फैलाने के लिए, यह क्रीम हर काटने के साथ आनंद के क्षण देगी। नाश्ते, स्नैक या किसी भी अवसर को समृद्ध करने के लिए एक आदर्श विकल्प जिसमें आप एक अनूठी और प्रामाणिक मिठास का आनंद लेना चाहते हैं।

सामग्री: सफेद क्रीम (चीनी, गैर-हाइड्रोजनीकृत वनस्पति तेल और वसा (सूरजमुखी का तेल, नारियल का तेल, कोकोआ मक्खन), स्किम्ड मिल्क पाउडर [12%], मट्ठा पाउडर, इमल्सीफायर (E322 सोया लेसिथिन), फ्लेवरिंग (वानीलिन)), पिस्ता 20%, रंग E100, E141।

समाप्ति तिथि: 24 महीने।

उत्पाद के प्रति 100 ग्राम पोषण मूल्य: ऊर्जा: 2385 kJ / 572 kcal वसा: 37,30 ग्राम जिनमें से संतृप्त वसा अम्ल 14,60 ग्राम कार्बोहाइड्रेट: 51,60 ग्राम जिनमें से शर्करा 51,30 ग्राम फाइबर: 1,10 ग्राम प्रोटीन: 7,10 ग्राम नमक: 0,18 ग्राम

भार 0,190 किलो
Marchio

कर की दर

10

समीक्षा

अभी तक कोई समीक्षा नहीं है।

"पिस्ता स्प्रेडेबल क्रीम 190 जीआर" की समीक्षा करने वाले पहले व्यक्ति बनें