Panoramica

हमारी धनवापसी और वापसी नीति 14 दिनों तक चलती है। यदि आपकी खरीदारी के 14 दिन बीत चुके हैं, तो हम पूर्ण धनवापसी या विनिमय की पेशकश नहीं कर सकते।

रिटर्न करने के लिए, आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जिसमें इसे प्राप्त किया गया था। यह मूल पैकेजिंग में भी होना चाहिए।

विभिन्न प्रकार के सामान वापस नहीं किए जा सकते। खराब होने वाले उत्पादों जैसे भोजन और ताजा ट्रफल्स को वापस नहीं किया जा सकता है।

वापसी को पूरा करने के लिए क्षतिग्रस्त माल की एक तस्वीर की आवश्यकता होती है।

धन की वापसी

एक बार जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाता है और निरीक्षण किया जाता है, तो हम आपको यह सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपका लौटाया गया आइटम मिल गया है। हम आपको यह भी बताएंगे कि आपका धनवापसी स्वीकृत या अस्वीकृत हुआ है या नहीं।

यदि स्वीकृत हो जाता है, तो आपकी धनवापसी संसाधित की जाएगी और कुछ दिनों के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की मूल विधि पर एक क्रेडिट स्वचालित रूप से लागू हो जाएगा।

देर से या अनुपलब्ध धनवापसी

यदि आपको अभी तक धनवापसी नहीं मिली है, तो पहले अपने बैंक खाते की फिर से जाँच करें।

फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें: आधिकारिक रूप से धनवापसी भेजे जाने में कुछ समय लग सकता है।

फिर अपने बैंक से संपर्क करें। धनवापसी पोस्ट करने से पहले अक्सर कुछ संसाधन समय लगता है।

यदि आपने यह सब कर लिया है और अभी तक अपना धनवापसी प्राप्त नहीं किया है, तो कृपया हमसे यहां संपर्क करें info@luxureat.com.

बिक्री के लिए चीज़ें

बिक्री की गई वस्तुओं को बिक्री मूल्य के साथ वापस कर दिया जाएगा।

प्रतिस्थापन

हम वस्तुओं को केवल तभी बदलते हैं जब वे दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त हों। यदि आप समान प्रकार के किसी अन्य के लिए आइटम का आदान-प्रदान करना चाहते हैं, तो कृपया ईमेल करें info@luxureat.com और आइटम को यहां भेजें: TrufflEat एसआरएल, वाया मुज़ियो क्लेमेंटी 11 ए, 00193 रोम, इटली।

रिटर्न की शिपिंग

उत्पाद वापस करने के लिए, आपको इसे यहां भेजना होगा: TrufflEat एसआरएल, वाया मुज़ियो क्लेमेंटी 11 ए, 00193 रोम, इटली।

उत्पाद वापस करने की शिपिंग लागत उपयोगकर्ता की जिम्मेदारी है। शिपिंग शुल्क अप्रत्यर्पणीय है। यदि रिफंड प्राप्त होता है, तो रिफंड से रिटर्न पोस्टेज काट लिया जाएगा।

आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, आपका प्रतिस्थापन उत्पाद प्राप्त करने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है।

यदि अधिक महंगे आइटम लौटा रहे हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप ट्रैक करने योग्य शिपिंग सेवा का उपयोग करें या शिपिंग बीमा खरीदें। हम इस बात की गारंटी नहीं देते हैं कि आपको लौटाया गया आइटम प्राप्त होगा।

क्या आपको मदद की ज़रूरत है?

पर हमसे संपर्क करें info@luxureat.com रिफंड और रिटर्न से संबंधित प्रश्नों के लिए।